...

गुरुवार, 26 जनवरी 2017

मिशन पत्रकारिता ने किया अनोखा ध्वजारोहण


संवाददाता / मुंबई
सकारात्मक पत्रकारों की संस्था ’मिशन पत्रकारिता’ ने हर बार की तरह इस बार भी प्रजासत्ताक दिवस पर अनोखे ढंग से ध्वजारोहण समारोह संपन्न किया। संस्था के मुख्य कार्यालय जोगेश्वरी पूर्व में एक बुजूर्ग महिला एवं सफाई कर्मचारी के हाथों ध्वजारोहण संपन्न हुआ। इस अलौकिक ध्वजारोहण समारोह में स्थानीय रहिवसियों ने सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित रहकर संस्था पदाधिकारियों की हौसला अफजाही की। 

जोगेश्वरी पूर्व के नटवर नगर में स्थित ’मिशन पत्रकारिता’ के मुख्य कार्यालय में इस बार भी ध्वजारोहण समारोह में संस्था ने स्थानीय लोगों के साथ भावनात्मक रिश्ता कायम किया। संस्था द्वारा ७५ वर्षीय वरिष्ठ नागरिक महिला श्रीमति सुशिला तुकाराम नारकर तथा ६० वर्षीय सफाई कामगार वासुदेव हरी रेवाले के हाथों ध्वजारोहण करवा कर आम नागरिकों को समान अधिकार दिलाने की परंपरा को कायम किया गया। समारोह में न्यू़ज फोटो / वीडियोग्राफर अजय जायसवाल के आग्रह पर लगभग सभी लोगों ने देशभक्ति एवं भजन गा कर लोगों का मनोरंजन कर अविस्मरणीय घटना को कैमरे में कैद करवा कर माहौल रंगीन कर दिया। खासतौर पर दो बुजूर्ग लोगों द्वारा गाए पुराने गीतों ने सभी का मन प्रफुल्लित कर दिया। 

इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में अमरावती में स्थित वाई.डी.लॉ कॉलेज के प्राचार्य एडवोकेट श्री राज बु. श्रीवास तथा अमरावती में मिशन पत्रकारिता द्वारा संचालित ’विचार क्रांति ध्यान साधना घर’ के प्रमुख व्यवस्थापक श्री कमलेश म. श्रीवास की मौजूदगी में ध्वजारोहण संपन्न हुआ । इस के अलावा कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष शैलेष जायसवाल तथा सीईओ गीता जायसवाल के साथ फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश धीवार एवं ममता धीवार, रामजी भाई पटेल आदि गणमान्य लोगों ने शिरकत की । जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने में कोषाध्यक्ष विलास जगताप, गोपाल शेटे, निलेश कोकमकर, सुनिल तिवारी तथा विनोद तंवर आदि ने भरपूर मेहनत की।

कोई टिप्पणी नहीं: