...

सोमवार, 16 अक्तूबर 2017

"मिशन पत्रकारिता" अखबार का हुआ लोकार्पण



   मुंबई। इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया में सकारात्मक पत्रकारिता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मिशन पत्रकारिता संस्था द्वारा उपनगर मालाड पूर्व स्थित नर्मदा हॉल में मशहूर हस्तियों व प्रमुख अतिथियों की उपस्थिती में हिंदी साप्ताहिक "मिशन पत्रकारिता" समाचार पत्र का लोकार्पण पूरे हर्षो उल्लास के साथ संपन्न हुआ।
      प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक सुनील प्रभु ने इस कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम सकारात्मक पत्रकारिता का समर्थन करते है। हमारी ओर से जनहित में सभी प्रकार की सहायता "मिशन पत्रकारिता" को सैदेव उपलब्ध रहेगी। पत्रकारिता में निष्पक्ष आलोचना करना लोकतंत्र के लिए बेहद जरूरी है।कामगार नेता व मुंबई मित्र/वृत्त मित्र के समूह संपादक अभिजीत राणे ने "मिशन पत्रकारिता"टीम को बधाई दी और पत्रकारों के अधिकारों ,उचित मानधन, मजीठिया वेज बोर्ड के फैसलों -सुझाओ को अमल में लाने व पत्रकारों की सुरक्षा के लिए सतत संघर्ष करने का मिशन पत्रकारिता की टीम से आवाहन किया।वहीं ब्रह्माकुमारी संस्था की सुश्री कुंती बेन व मीना बेन ने मेडिटेशन एवं आध्यात्म के जरिये सकारात्मकता को बरकरार रखने के तरीके बताकर श्रोताओं में ईश्वरीय ज्ञान की बौछार की ।जबकि वरिष्ठ पत्रकार एवं आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि वर्तमान समय मे समाचार पत्र का प्रकाशन करना आसान कार्य नही है, टीम में अनुभवी पत्रकारों के होने के चलते सहजता से "मिशन पत्रकारिता" अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी। दै.मुंबई हलचल के संपादक दिलशाद खान ने "मिशन पत्रकारिता" टीम के पत्रकारों व संस्था से जुड़े हुए लोगो की सराहना की तथा टीम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने की हामी भरी।इसके अलावा विधायिका विद्या ताई चव्हाण, पूर्व नगरसेवक अजित रावराणे, वैभव भरडकर, वसई-विरार शिवसेना नेता प्रेमनाथ (नवीन) दुबे आदि उपस्थित गणमान्य जनों ने अपने विचार प्रकट किए। सभी अतिथियों व गणमान्यजनों का गुलदस्ता व सन्मानचिन्ह देकर स्वागत सत्कार किया गया।
        कार्यक्रम का संचालन संस्था के अध्यक्ष शैलेष जायसवाल एवं मोटिवेशनल ट्रेनर श्रीमती दया मावले ने किया।महासचिव किशनदेव गुप्ता,समाजसेवी परेश चौधरी व युवा पत्रकार मुकेश गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत किया। आयोजक जितेंद्र शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी मान्यवरों का आभार माना।
       कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के उपाध्यक्ष आमिर अंसारी, कार्यकारी सदस्य नीलेश कोकमकर, विजय कांसे, गणेश म्याकम, महेंद्र चौधरी, उमेश राजुरिया,रवि शर्मा,सौरव सिंह, बृजेश सिंह, संगीता पाल, निशा चौबे, मीना चौधरी, ब्रिजेश पटेल, सतीश(डब्बू)पांडेय, मंजू पुष्कर, श्रीमती सायली करगुटकर, पूजा आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया।

कोई टिप्पणी नहीं: