सोमवार, 15 अगस्त 2022

मुस्लिम छात्रों ने वंदे मातरम के नारो के साथ दिए एकता का परिचय

मिशन पत्रकारिता ने मनाया अनोखा तिरंगा यात्रा के साथ ध्वजारोहण

 मुंबई । आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव पर्व के अवसर पर मिशन पत्रकारिता के वूमन झोन की ओर से अनोखी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। जहां मुस्लिम छात्रों ने वंदे मातरम के नारों के साथ देश को एकता का परिचय दिया। वहीं निराधार बच्चों के साथ मालवणी पुलिस के सहायक पुलिस निरिक्षक हसन मोलाणी एवं मानवाधिकार संगठन के सचिव इस्तियाक जागिरदार इन्होंने ध्वजारोहन के कर बच्चों का हौसला बढाया।

कार्यक्रम की आयोजक तथा मिशन पत्रकारिता वूमन झोन की अध्यक्षा नगमा खान ने कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि देशभक्ति और भाईचारे की नींव कायम रखने हेतू वे हर साल तिरंगा रैली का आयोजन करते रहेंगे। वहीं वूमन झोन की ओर से सभी विधवा और निरधार महिलाओं के लिए संजय गांधी निराधार योजना तथा विधवा पेंशन योजना के माध्यम से आर्थिक सहायता दिलाने का वादा भी उन्होंने किया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में मिशन पत्रकारिता के अध्यक्ष शैलेश जायसवाल, मानवाधिकार संगठन के सचिव इस्तियाक जांगिरदार, तथा मालवणी के सहायक पुलिस निरिक्षक हसन मोलाणी तथा सिनियर चार्टर्ड अकाऊंटंट प्रताप कांकारिया उपस्थित थे। इसके अलावा मिशन पत्रकारिता के कोषाध्यक्ष चित्रेश मेहरा, ट्रस्टी दिपक कतपरा, पत्रकार राकेश कश्यप, कार्यकर्ता दुर्गाप्रसाद तथा राज दशरथ मलार इत्यादी लोगों ने भी शिरकत की। जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने में वूमेन झोन की झुलेखा अजीज, रीमा डे सरकार, शबाना खान, मो. जबीर अंसारी, आलमगिर खान आदि ने काफी मेहनत की।




कोई टिप्पणी नहीं: